Crime News : खंडवा में प्रेम कहानी का दुखद अंत, खाना बनाने की बात पर पति-पत्नी का झगड़ा पहुंचा मौत तक

0
92
Crime News

Crime News : मध्य प्रदेश के खंडवा में प्रेम विवाह करने वाले एक जोड़े की कहानी हत्या की कहानी में बदल गई। यह प्रेम कहानी तब शुरू हुई जब वे नाबालिग थे। दोनों एक दूसरे से शादी करना चाहते थे। जब परिजन नहीं माने तो दोनों घर से भाग गए।

दोनों पिछले 15 साल से साथ रह रहे थे। तीन बच्चों को भी जन्म दिया। शराब ने जोड़े के रिश्ते में जहर घोल दिया। शराब के नशे में आए दिन विवाद होता रहता था।

रविवार रात खाना बनाने को लेकर दोनों के बीच मारपीट हो गई। पति ने सात साल के बेटे के सामने पत्नी को बेरहमी से पीटा। इसके बाद उसकी गला दबा कर हत्या कर दी गयी।

जावर पुलिस के अनुसार कमालिया गांव में रहने वाली 30 वर्षीय माया पति भीलू का शव रात में घर के अंदर जमीन पर पड़ा था. माया के चेहरे, सिर, गले, पेट और हाथ-पैर पर मारपीट के निशान थे। भीलू मौके से फरार हो गया था।

पुलिस ने सोमवार को मर्ग कायम कर माया के शव का पोस्टमार्टम कराया. परिजनों के बयान के आधार पर भीलू के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर उसकी तलाश की जा रही है।

माया के भाई राकेश ने बताया कि माया और भीलू 15 साल पहले घर से भाग गए थे। इसके बाद वे साथ रहने लगे। उनके तीन बच्चे भी थे। भीलू लकड़ी बेचने का काम करता है और शराब का आदी है।

शराब को लेकर उनके बीच मारपीट होती रहती थी। शराब पीकर भीलू माया से लड़ता था। रविवार की रात भी दोनों के बीच खाना बनाने की बात पर झगड़ा हुआ था।

विवाद होने पर भीलू माया को बेरहमी से पीटता है। पहले उसे लात घूसों से मारा फिर डंडों से पीटा। फिर माया की गला दबाकर हत्या कर दी। उस वक्त घर में उनका सात साल का बेटा रूपेश मौजूद था। दोनों छोटी बहनें मामा के घर पर थीं।

जब माया का शरीर हिलना बंद हुआ तो भील घर से कुछ दूर रहने वाली ससुराल चला गया। यहां उन्हें बताया गया कि माया को लात मारी गई है, इसके बाद वह नहीं उठी।

भाई राकेश और परिवार के अन्य सदस्य माया के घर पहुंचे। तब पता चलता है कि माया मर चुकी है। घर में मौजूद पुत्र रूपेश ने पिता की आपबीती सुनाई तो ससुराल वालों ने भीलू को वहीं पकड़ लिया।

माया के घरवालों ने भीलू को कमरे में बंधक बना लिया। उसे पुलिस को सौंपने के लिए कहा। इससे पहले कि पुलिस मौके पर पहुंचती, गांव में बत्ती गुल हो गई।

कमरे में अंधेरा था जब भीलू घर के पिछले दरवाजे से भाग गया। परिजन उसे पकड़ने दौड़े लेकिन वह नहीं पहुंच सका।

Read More 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here