Crime News : इंदौर में लड़की से दोस्ती के शक में फार्मेसी के छात्र की पीट-पीटकर हत्या

0
82
क्राइम न्यूज: इंदौर में लड़की से दोस्ती के शक में फार्मेसी के छात्र की पीट-पीटकर हत्या

क्राइम न्यूज| इंदौर : बी फार्मेसी की छात्र सुजल राठौर की हत्या प्रेम प्रसंग के चलते हुई है। घटना के वक्त उसके दोस्त भी थे, जो उसे मामूली हादसा बताकर अस्पताल ले गए।

डॉक्टर ने उसे मृत बताया तो वह शव को एमवाय अस्पताल में छोड़कर गायब हो गया। पलासिया थाना क्षेत्र के गीता भवन क्षेत्र में मंगलवार की रात पलसूद (बड़वानी) निवासी 23 वर्षीय सुजल प्रेम सिंह राठौर पर राजदीप व अन्य ने ईंट से हमला कर हत्या कर दी।

सुजल खंडवा नाका के गणेश नगर में किराए के कमरे में रहता था और मेडिकैप्स कॉलेज में पढ़ता था। उसके दोस्तों ने बताया कि राजदीप ने रात को फोन किया था।

उस समय वह भोलाराम उस्ताद मार्ग भंवरकुआं पर थे। गीता भवन पहुंचे तो युवती को लेकर राजदीप से विवाद हो गया। राजदीप ने निर्माणाधीन इमारत के सामने से ईंट उठाकर सर पे वार किया और सुजल की हत्या कर दी।

सुजल बेहोश हो गया, तब उसके दोस्त उसे गीता भवन चौराहा अस्पताल ले गए और कहा कि सुजल का एक्सीडेंट हो गया है। दोस्त भी नशे में थे। चोट को देखकर डॉक्टर ने बताया कि मामला गंभीर है।

उसे एमवाय अस्पताल रेफर कर दिया गया लेकिन वहां पहुंचते ही सुजल की मौत हो गई। दोस्त घबरा गए और शवों को एमवाय अस्पताल में छोड़कर गायब हो गए।

देर रात एमवाय अस्पताल से सूचना मिलने पर पलासिया पुलिस मोर्चरी पहुंची और सुजल के साथ आए युवकों को बरामद किया। पुलिस ने हत्या के मामले में एक युवक को भी हिरासत में ले लिया है।

योजना-140 निवासी गरिमा विनयकांत शर्मा की शिकायत पर तिलकनगर पुलिस ने आरोपी राजू मोगरे के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

मूल रूप से मूनी नगर उज्जैन की रहने वाली गरिमा टिफिन सेंटर चलती है। राजू की पत्नी विनीता काम करती है। राजू विनीता पर लापता होने का आरोप लगाते हुए घर में तोड़फोड़ करता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here