Crime News : कर्ज न चुकाने पर मालिक ने किया पत्नी और बच्चे का अपहरण, पुलिस जांच में जुटी

0
86
Crime News: Owner kidnapped wife and child for non-payment of debt, police engaged in investigation

Crime News : आंध्र प्रदेश के वाईएसआर जिले में कर्ज नहीं चुकाने पर एक महिला और उसके एक महीने के बच्चे के अपहरण का मामला सामने आया है।

अपहरण का आरोप महिला के पति के मालिक पर है। पुलिस के मुताबिक कर्ज नहीं चुकाने के कारण इस घटना को अंजाम दिया गया।

पुलिस ने आरोपी नर्सरी के मैनेजर को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है, जबकि महिला और उसके बच्चे को पति को सौंप दिया गया है।

जानकारी के मुताबिक महिला के पति ने नर्सरी मैनेजर सुधाकर रेड्डी से एक लाख रुपये उधार लिए थे। महिला का पति पिछले 11 साल से नर्सरी में काम कर रहा है। वह कर्ज लेने के बाद रुपये नहीं दे पा रहा था।

महिला ने कहा, नर्सरी मैनेजर सुधाकर रेड्डी पर एक लाख के बदले दो लाख रुपये देने का दबाव था। अक्सर वह उनके घर पैसे मांगने आता था और दो लाख रुपये की मांग करता था।

महिला ने बताया कि छह दिन पहले नर्सरी का मैनेजर उसके घर पहुंचा था। पति के न रहने पर दोनों का अपहरण कर लिया।

एससी/एसटी एक्ट के तहत केस दर्ज

उसके पति ने अपने बॉस सुधाकर रेड्डी को नर्सरी में काम करके पैसे देने को कहा था। उसके बाद भी वह नहीं माने। उसने अपनी पत्नी और बच्चे को नहीं छोड़ा।

मामले की सूचना मिलते ही सक्रिय हुई पुलिस ने दोनों को बरामद कर लिया है. आरोपी के खिलाफ एससी/एसटी एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है।

एसपी केएन अंबुराजन ने बताया कि नर्सरी के प्रबंधक को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है. घटना की जांच डीएसपी को सौंप दी गई है।

जांच में पता चला है कि महिला के पति ने उससे दो लाख रुपये लिए थे। जिसे वह चुका नहीं पा रहा था। अक्सर जब वह पैसे मांगता था, तो वह आनाकानी करता था, और बात टाल देता था। महिलाएं भी मजदुरी का काम करती हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here