Crime News : स्कूल छूटने के डर से सहती रही नाबालिग, पहले छेड़खानी, फिर रेप

0
91
Bijnor Gangrape Casse

Crime News : मध्य प्रदेश के मालवा में एक नाबालिग लड़की ने छेड़खानी बर्दाश्त की, ताकि उसके माता-पिता का स्कूल जाना बंद ना कर दे, जिसके बाद मंचले ने उसके साथ रेप जैसी जघन्य घटना को अंजाम दिया।

स्कूल जाने के दौरान एक युवक आए दिन छात्रा को परेशान करता था, लेकिन उसने यह बात घर पर नहीं बताई। बाद में जब उसी शख्स ने बच्ची के साथ दुष्कर्म किया तो नाबालिग ने परिजनों को इसकी सूचना दी।

दुष्कर्म की घटना से पहले नाबालिग छात्रा स्कूल बंद होने के डर से युवक की प्रताडना सहती रही । ग्रामीण क्षेत्र में रहने वाली पीड़िता को स्कूल से आते-जाते रास्ते में एक लड़के ने प्रताड़ित किया।

नाबालिग ने यह बात अपने घरवालों को सिर्फ इसलिए नहीं बताई, क्योंकि उसे डर था कि ऐसा करने पर उसे स्कूल जाने से रोक दिया जाएगाप्रताड़ित

लड़की को डर था कि अगर उसने युवक का विरोध किया तो उसे स्कूल से निकाल दिया जाएगा। इस वजह से उसने न तो युवक का विरोध किया और न ही घर में छेड़छाड़ की बात कही।

एक दिन आरोपी युवक नाबालिग लड़की को जबरन घर ले गया जहां उसके साथ दुष्कर्म किया। दुष्कर्म के बाद लड़की ने किसी तरह माता-पिता को बताया और थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई।

बच्ची के नाबालिग होने के कारण पुलिस ने कई धाराओं में मामला दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी हैप्रताड़ित

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here