Crime News : पागल प्रेमी का पागलपन, शादीशुदा युवती पर फायरिंग कर खुद पर चलाई गोली

0
95
Crime News: Mother lost her life in father-son dispute, husband shot and killed his wife

Crime News : उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में एक पागल प्रेमी ने शादीशुदा युवती को गोली मार दी और फिर खुद को भी गोली मार ली, घटना खैर थाना क्षेत्र के गौमत चौराहे की है।

बताया जा रहा है कि युवक और युवती के बीच कई सालों से प्रेम प्रसंग चल रहा था। लड़की की शादी हो चुकी थी और उसने युवक से मिलना बंद कर दिया था।

मंगलवार की शाम युवक अचानक युवती के घर आ गया। किसी बात को लेकर दोनों के बीच कहासुनी हो गई, जिसके बाद युवक ने युवती को गोली मार दी और वहां से फरार हो गया।

गोली युवती के हाथ में लगी। गोलियों की आवाज सुनते ही लोगों ने युवक को पकड़ने के लिए दौड़ लगाई। युवक घबरा गया और एक दुकान में घुस गया और खुद को गोली मार ली।

लोग घायल युवक और युवती दोनों को अस्पताल ले गए। फिलहाल दोनों का इलाज चल रहा है। वहीं, पुलिस ने युवक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

घटना का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है, जिसमें देखा जा सकता है कि आरोपी युवक युवती के घर की ओर जा रहा है। थोड़ी देर बाद एक युवती भी दिखाई देती है जो युवक से बचने के लिए भाग रही है।

इसके बाद आरोपी ने उसे गोली मार दी और वहां से भाग गया। लेकिन आगे जाकर वह दुकान में घुस जाता है और खुद को गोली मार लेता है।

जानकारी के मुताबिक, गौमत चौराहे पर ब्यूटी पार्लर का काम करने वाली रेणु और खैर की नई बस्ती निवासी विनोद के बीच पिछले कई सालों से प्रेम प्रसंग चल रहा था।

मंगलवार को गौमत चौराहे पर रेणु के घर पर दोनों के बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया, जिसके बाद विनोद ने रेणु पर गोली चला दी, जो उसके हाथ में लग गई।

गोली की आवाज सुनकर वहां मौजूद लोग विनोद को पकड़ने दौड़े तो वह एक दुकान के अंदर घुस गया। फिर खुद को गोली मार ली। लोगों ने तुरंत पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों घायलों को अस्पताल पहुंचाया।

गंभीर हालत में युवक

डॉक्टर ने बताया कि बच्ची के हाथ में गोली लगी है. वहीं, युवक के सिर के पास गोली लगने से गहरा घाव हो गया है, जिससे उसकी हालत गंभीर बनी हुई है।

दरअसल, गोली युवक के सिर को छूकर निकल गई। फिलहाल दोनों का इलाज चल रहा है। वहीं आरोपी विनोद ने पुलिस को बताया कि रेणु उससे बात करता था. वह अक्सर रेणु के घर भी जाया करता था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here