Crime News : प्रेमिका से मिलने आया था प्रेमी, युवती के पिता ने कर दी हत्या

0
79
Crime News

बिजनौर : मेरठ जिले के एक गांव में ऑनर किलिंग में 22 वर्षीय युवक की गला रेतकर हत्या कर दी गई. मामले के आरोपियों की पहचान श्रीराम, तिलक, संजय और सोनू के रूप में हुई है।

अपर पुलिस अधीक्षक (देश) राम अर्ज ने बताया कि मोहल्ला अंबेडकर नगर गंज के स्थानीय लोगों ने 10 दिसंबर को पुलिस को सूचना दी कि युवक इंद्रजीत का शव खादर में गंगा किनारे मिला है।

उन्होंने कहा है कि पुलिस की एक टीम ने मौके पर पहुंचकर शव को बरामद किया है. पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट से खुलासा हुआ कि इंद्रजीत का पहले गला घोंटा गया।

उसके बाद इसे आत्महत्या का रूप देने के लिए उसके सीने से बारूद की रस्सी चिपकाकर बारूद छोड़ दिया गया। जांच में पता चला कि श्री राम की पुत्री इंद्रजीत से प्रेम करती थी।

पुलिस ने कहा कि 10 दिसंबर को उन्होंने गंगा नदी से इंद्रजीत का शव बरामद किया। पड़ताल में पता चला कि श्रीराम, तिलक, संजय और सोनू ने पहले इंद्रजीत की हत्या कर उसकी लाश गंगा नदी के किनारे फेंक दी थी।

एएसपी ने बताया कि आरोपियों ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है। आरोपी श्री राम ने बताया कि उसके बार-बार समझाने के बाद भी इंद्रजीत उसकी बेटी से मिलता था, इसलिए उसकी हत्या कर दी, बाद में शव को रिक्शे पर रखकर गंगा नदी के किनारे फेंक दिया।

Read More 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here