Crime News : मकान मालिक ने किराये के बदले में पत्नी को मांगा, पति ने की आत्महत्या

0
102
Crime News

हापुड़ : कोतवाली क्षेत्र के एक मोहल्ले की रहने वाली पत्नी ने अपने मकान मालिक पर गंभीर आरोप लगाए हैं। आरोप है कि किराया नहीं देने पर मकान मालिक ने पति से पीड़िता को सौंपने को कहा।

इससे आहत पति ने ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या कर ली। इतना ही नहीं मकान मालिक ने महिला से दुष्कर्म का प्रयास भी किया।

पीड़िता ने चौकी व थाने में कार्रवाई नहीं करने की शिकायत एसपी से की है। वहीं, एसपी ने इस मामले में महिला को कार्रवाई का आश्वासन दिया है।

किराया नहीं देने पर मकान मालिक करता था परेशान

शिकायत पत्र में कोतवाली क्षेत्र के एक मोहल्ले की रहने वाली महिला ने बताया कि वह किराए के मकान में रहती है। मकान मालिक कुछ महीनों से किराया नहीं देने पर पीड़िता और उसके परिवार को परेशान कर रहा था।

पीड़िता ने रुपये देने का आश्वासन दिया था। 17 अक्टूबर को मकान मालिक ने पीड़िता के पति को जरूरत से ज्यादा शराब पिलाई। इसके बाद उसने गाली गलौज कि और प्रताडीत किया।

शराब पीलाकर पति को पत्नी को सौंपने की पेशकश की

विरोध करने पर मकान मालिक ने पति से किराए के बदले पीड़िता को सौंपने को कहा। इससे पति को गहरा सदमा लगा। इस वजह से पति ने ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या कर ली। इसके बाद भी आरोपी ने पीड़िता के साथ दुष्कर्म का प्रयास किया।

बच्चों को घर से निकाल दिया गया

विरोध करने पर पीड़िता और उसके बच्चों को घर से निकाल दिया। इधर, इस मामले के बाद से मकान मालिक के बारे में लोग तरह-तरह की बात कर रहे हैं।

पुलिस पक्ष क्या है

एसपी दीपक भुकर ने बताया कि संबंधित थाने को मामले की जांच कर निष्पक्ष कार्रवाई के आदेश दिए गए हैं. महिला की हर संभव मदद की जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here