Crime News : जिसे समझा पूजा वो निकली हसीना बानो, कैसे हुआ शक ?

0
87
Hasina Bano marries Jagveer as Pooja, case registered

Crime News : राम जन्मभूमि अयोध्या में महिलाएं ‘लव जिहाद’ कर रही हैं। हाल ही में उजागर हुआ मामला आपको हैरत में डाल सकता है।

पूजा ने 12 साल पहले जगवीर से शादी की थी। इन दोनों के दो बच्चे भी हैं, लेकिन अब इनकी जिंदगी बदल चुकी है। दरअसल, जगवीर जिन्हें पूजा के नाम से जानते थे, पता चलता है कि उनका असली नाम हसीना बानो है।

इसका मतलब है कि लड़की मुस्लिम है। इतना ही नहीं जगवीर को इस्लाम कबूल करने की धमकी दी जा रही है। यह कहना है जगवीर का। इस संबंध में पुलिस ने कार्रवाई की है। आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

क्या है हकीकत 

ये मामला अयोध्या के हलकारा का पूर्वा का है। जगवीर के साले राम जन्म कोरी को 12 साल पहले तत्कालीन फैजाबाद रेलवे स्टेशन के बाहर एक युवती मिली थी।

लड़की ने अपना नाम पूजा बताया था। रामजन्म उनके साथ जगवीर के पास पहुंचा और शादी का प्रस्ताव रखा। दोनों ने शादी कर ली। उनके दो बच्चे आयुष और शगुन हैं।

कैसे शक हुआ?

करीब 2 साल पहले जगवीर को तब अजीब लगा जब उनके बेटे आयुष का नाम स्कूल में अनीस लिखा गया। आयुष का भी खतना हुआ था। इतना ही नहीं उन्होंने एक दिन बच्चों को नमाज पढ़ते हुए भी देखा था।

इससे जगवीर नाराज हो गया। इसका विरोध करने पर उन्हें धमकियां मिलने लगीं। राजू उर्फ ​​नसीर के खिलाफ 18 सितंबर को अयोध्या कोतवाली में मामला दर्ज किया गया था और उसे गिरफ्तार कर लिया गया था। नसीर जगवीर को धमका रहा था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here