Crime News : बोलेरो में इंजीनियरिंग की छात्रा के साथ गैंगरेप, लिफ्ट देकर की बर्बरता

0
111
UP: Gang rape with engineering student in Bolero, brutality by giving lift

Crime News : उत्तर प्रदेश के लखनऊ में पढ़ने वाली इंजीनियरिंग की छात्रा के साथ सुल्तानपुर में सामूहिक दुष्कर्म किया गया. छात्रा शुक्रवार की रात लखनऊ से ट्रेन से सुल्तानपुर पहुंची थी।

तभी एक अज्ञात व्यक्ति ने घर तक छोड़ने के बहाने उसे बोलेरो में बिठा लिया और रास्ते में सामूहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया।

पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।दरअसल जयसिंहपुर कोतवाली क्षेत्र का रहने वाला एक छात्र लखनऊ में रहकर इंजीनियरिंग की पढ़ाई कर रहा है।

शुक्रवार को वह लखनऊ से ट्रेन से 7:45 बजे सुल्तानपुर पहुंचीं। छात्रा सुल्तानपुर में रोडवेज बस से घर जाने के लिए खड़ी थी, उसी समय एक अज्ञात व्यक्ति उसके पास पहुंचा। उन्होंने कहा कि जादू की गाड़ी उनके घर जा रही थी।

बोलेरो में सवार थे चार लोग, दो रास्ते में उतरे

इस पर छात्र मान गया और जादू पर चढ़ने के लिए पहुंच गया, जिस पर आरोपित ने कहा कि जादू खराब है, इसलिए अब बोलेरो से भागेंगे. छात्र जब बोलेरो के पास पहुंचा तो उसमें चालक समेत 4 लोग सवार थे।

Jharkhand Crime: स्कूल में 9 साल की बच्ची के साथ रेप, बेहोशी की हालत में मिली बच्ची, हालत नाजुक

लड़की बोलेरो में सवार हुई और परिजनों को सूचना दी। जीप में बैठे दो अज्ञात व्यक्ति रास्ते में उतर गए। इसके बाद बोलेरो चालक के पास केवल एक और व्यक्ति बचा था।

छात्रा ने इसकी जानकारी अपने परिजनों को दी। परिजनों ने छात्रा के मोबाइल से ड्राइवर से बात की तो उसने छात्रा को घर छोड़ने के लिए मना लिया।

बोलेरो चालक ने मोबाइल छीन कर स्विच ऑफ कर दिया, फिर ..

पीड़ित छात्र के मुताबिक लखनऊ बलिया हाईवे पर बोलेरो चालक ने मोबाइल छीन कर उसे स्विच ऑफ कर दिया. इसके बाद चालक व एक अन्य आरोपी ने सुनसान जगह पर कार खड़ी कर दुष्कर्म किया।

आरोपी ने छात्रा को मारपीट कर धमकी भी दी। इसके बाद आरोपी जयसिंहपुर कोतवाली से करीब 200 मीटर दूर रात साढ़े दस बजे उसे नहर की पटरी पर छोड़कर फरार हो गया।

इस घटना के बाद पीड़िता ने मोबाइल ऑन कर परिवार को घटना की जानकारी दी. इसके बाद परिजन मौके पर पहुंचे और छात्र को लेकर कोतवाली पहुंचे और मामले की जानकारी पुलिस को दी।

आनन-फानन में पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर 3 अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू की और पीडिता को मेडिकल के लिए भेज दिया।

पुलिस अधीक्षक सोमेन वर्मा ने बताया कि इस मामले में अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है. पुलिस बच्ची का मेडिकल कराकर मामले की जांच कर रही है।

Also Read

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here