Crime News : दोस्त की हत्या कर रेलवे ट्रैक के पास फेंकी लाश, 10वीं के दो छात्रों पर मामला दर्ज

0
67
Bhopal Crime News: Live-in partner murdered by slitting his throat on suspicion of having an affair with someone else

Crime News : पुलिस ने बुधवार को कहा कि गुरुग्राम में 10वीं कक्षा के दो छात्रों पर अपने दोस्त की कथित तौर पर हत्या करने और उसका शव रेलवे ट्रैक के पास फेंकने के आरोप में मामला दर्ज किया गया है। एक जांच अधिकारी ने बताया कि शुरुआती जांच में पता चला है कि तीनों लड़के मारुति सुजुकी का कंटेनर देखने स्टेशन गए थे। कंटेनर पर चढ़ने की कोशिश में मृतक को करंट लग गया।

हालांकि मृतक के पिता की शिकायत पर राजकीय रेलवे स्टेशन में हत्या का मामला दर्ज कर लिया गया है। उनका आरोप है कि 10वीं कक्षा के छात्र सोमवार को दोनों आरोपितों के साथ घर से निकली थी। अन्य दो लौट आए लेकिन उनका बेटा नहीं आया। इसके बाद उन्होंने पुलिस से संपर्क किया।

दोस्त पूछताछ के दौरान अपने बयान बदल रहे हैं। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज खंगाले तो पता चला कि मैट अपने दोस्तों के साथ जा रहा था। हालांकि आरोपी लड़कों से मिली जानकारी के आधार पर मंगलवार को रेलवे ट्रैक के पास झाडिय़ों से लड़के का शव बरामद किया गया।

उन्होंने शिकायत में कहा, “मुझे संदेह है कि मेरे बेटे के दोनों दोस्तों ने उसकी हत्या करने के बाद शव को फेंक दिया है। दोनों नाबालिगों पर आईपीसी की धारा 302 (हत्या), 201 (सबूतों को दबाना) और 34 (शेयर ए एफआईआर) के तहत मामला दर्ज किया गया है।” इरादा के तहत दर्ज किया गया है। राजकीय रेलवे स्टेशन एसएचओ रामफल ने कहा, “हम तथ्यों की पुष्टि कर रहे हैं और कानून के अनुसार कार्रवाई की जाएगी।”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here