Crime News : प्यार के नाम पर ठगी, ब्लैकमेल और रेप के बाद बॉयफ्रेंड ने किये फोटो-वीडियो वायरल

0
52
Crime News: After cheating, blackmail and rape in name of love, photo-video boyfriend went viral

Crime News : गोरखपुर के गघाहा इलाके में रहने वाली एक लड़की को वीडियो कॉल कर उसके प्रेमी ने पहले आपत्तिजनक फोटो व वीडियो बनाया, फिर ब्लैकमेल कर दुष्कर्म किया।

इतना ही नहीं जब लड़की ने इसका विरोध किया तो उसने फोटो और वीडियो वायरल कर दिया। अब वह उसे जान से मारने की धमकी भी दे रहा है।

जब लड़की ने इसकी शिकायत गाघा पुलिस से की तो पुलिस ने उसकी मदद करने की बजाय उरुवां थाने में जाकर शिकायत करने की सलाह दी।

लड़की ने बताया कि वह गघाहा क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली है। परिवार में माता-पिता और दो भाई हैं। करीब एक साल पहले वह उरुवा इलाके में अपनी मौसी के घर गई थी।

जहां मौसी के पट्टीदार का एक लड़का घर आकर चला जाता था। इस दौरान वह बात करने लगा। कुछ ही दिनों में बात प्यार में बदल गई, इसके बाद वह घर आ गई।

घर आने के बाद भी फोन पर बात हुई। लड़का वीडियो कॉलिंग के जरिए फोन पर बात करता था और मेरे कपड़े उतारने के लिए जबरदस्ती करता था। बातचीत के दौरान फोटो खिंचवाता था, यह लगातार जारी रहा।

करीब तीन महीने पहले वह मेरे गांव आया था। उसने मुझे खेत में बुलाया। जब वह उससे मिलने पहुंची तो उसने उस पर संबंध बनाने का दबाव बनाया। मना करने पर फोटो वायरल करने की धमकी दी।

उसने तीन बार धमकी दी और दुष्कर्म किया। इस बीच मेरे परिवारवालों ने शादी तय कर दी है। जब उसे इस बात की जानकारी हुई तो उसने मुझ पर शादी से इंकार करने का दबाव बनाना शुरू कर दिया।

मना करने पर वह मुझे और मेरे परिवार के सदस्यों को बार-बार गाली-गलौज और धमकी देने लगा। उसकी हरकतों से तंग आकर परिजनों ने मोबाइल का सिम कार्ड तोड़कर फेंक दिया।

इसके बाद जहां शादी तय हो गई, वहां उसने लड़के को बुलाया और गाली-गलौज व धमकी देने लगा। अश्लील वीडियो और फोटो भी भेजे गए। जिससे शादी टूटने की कगार पर पहुंच गई है।

पिडीत युवती शुक्रवार को अपने परिवार के साथ गाघा थाने पहुंची। जन सुनवाई प्रभारी को अर्जी देते हुए न्याय की गुहार लगाई। लेकिन जनसुनवाई के प्रभारी ने बताया कि अभी इंस्पेक्टर साहब बाहर हैं।

सुबह उठकर इंस्पेक्टर साहब से मिलें और अपनी बात कहें। फिर शनिवार की सुबह उन्होंने थाना प्रभारी गाघा से मुलाकात कर अर्जी देते हुए न्याय की गुहार लगाई। लेकिन उन्होंने केस दर्ज करने से इनकार कर दिया। इंस्पेक्टर ने उरुवा थाने जाने की सलाह दी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here