Crime News : 13 साल की नाबालिग हुई 7 महीने की गर्भवती, बहन के देवर ने किया कई बार दुष्कर्म

0
104
Crime News: 13-year-old minor became 7 months pregnant, sister's brother-in-law raped several times

Crime News : यूपी के औरैया से सनसनीखेज मामला सामने आया है। जिले के एक गांव में रहने वाली 13 वर्षीय नाबालिग गर्भवती पाई गई।

तबीयत बिगड़ने पर उन्हें अस्पताल ले जाया गया। जहां जांच में नाबालिग सात माह की गर्भवती निकली। अब नाबालिग के पिता की शिकायत पर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

औरैया के एक गांव में रहने वाली 13 साल की नाबालिग एक दिन अचानक बीमार पड़ गई। परिजन उसे फौरन अस्पताल ले गए। डॉक्टरों ने उसकी जांच की तो पता चला कि नाबालिग सात माह की गर्भवती है।

कार में एक कॉल पर आती थीं लड़कियां, चलते-फिरते ही होता था सेक्स का गंदा खेल, ऐसे हुआ चौंकानेवाला खुलासा

इतनी छोटी बच्ची के गर्भवती होने की खबर से घरवालों के होश उड़ गए। जब नाबालिग से इस बारे में पूछा गया तो पता चला कि चचेरे भाई की भाभी के साथ दुष्कर्म किया गया है।

नाबालिग के पिता के मुताबिक फरवरी माह में लड़की अपने मौसेरे बहेन के ससुराल में आयोजित एक शादी में गई थी। इस दौरान उसकी बहन के देवर ने कई दिनों तक नाबालिग से दुष्कर्म किया।

पिता का कहना है कि नाबालिग के साथ दुष्कर्म में मौसेरी बहन भी शामिल है। उसके पास पूरी जानकारी थी लेकिन उसने देवर को रोकने की बजाय उसका साथ दिया।

MMS Scandal : भोपाल में चंडीगढ़ एमएमएस जैसा कांड, वॉशरूम में कपड़े बदलने वाली लड़की का वीडियो बनाकर ब्लैकमेल

शादी के बाद बेटी घर आई लेकिन उसने कुछ नहीं बताया। इस बात का खुलासा तब हुआ जब उनकी तबीयत बिगड़ गई। पुलिस ने नाबालिग के पिता की शिकायत पर तत्काल कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

नाबालिग के साथ दुष्कर्म करने के आरोप में आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 376, 120-बी और दो अन्य धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है।

Also Read

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here