हैवानियत : 9 साल की बच्ची को ले गया घर, फिर चाकू की नोंक पर किया रेप, बनाया वीडियो

0
63
Rape Crime News

मुंबई: हर दिन नये अपराध हो रहे है, मर्डर और गैंगरेप ने समाज को हिला के रख दिया है। ऐसे में एक 9 साल की बच्ची के साथ चाकू की नोक पर रेप (Rape in Mumbai) किया गया है। दुष्कर्म के आरोप में 30 वर्षीय एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है। नाबालिग का रिश्तेदार आरोपी उसे आइसक्रीम का लालच देकर अपने घर ले गया। इसके बाद उसने अपने घर में कथित तौर पर चाकू की नोंक पर उसके साथ दुष्कर्म किया।

इंडियन एक्सप्रेस में छपी खबर के मुताबिक, आरोपी ने बच्ची के साथ रेप करने के बाद उसे नहलाया। आरोपियों ने पूरी करतूत भी रिकॉर्ड कर ली और घटना के बारे में किसी को बताने पर परिजनों को वीडियो भेजने की धमकी दी। पुलिस के मुताबिक, लड़की अपने परिवार के साथ रहती है और आरोपी उसके पड़ोस में रहता है। शुक्रवार की रात करीब नौ बजे आरोपी ने बच्ची को आइसक्रीम का लालच दिया और अपने साथ घर चलने को कहा; जैसा कि वह उसे पहले से जानती थी, वह उसके साथ चली गई।

घटना के बारे में बताते हुए एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि उसके घर पहुंचने पर आरोपी ने लड़की के गले पर चाकू रख दिया। उसने बच्ची के साथ दुष्कर्म किया और इस हरकत को अपने मोबाइल में रिकॉर्ड कर लिया। बाद में, उसने उसे नहलाया और फिर से उसका वीडियो बनाया। अधिकारी ने बताया कि इसके बाद उसने ये वीडियो गांव में अपने रिश्तेदारों को भेजने और किसी को बताने पर बदनाम करने की धमकी दी। जिससे मासूम बच्ची काफी डर गई थी।

घटना के बाद बच्ची सीधे अपने घर गई और घटना की जानकारी अपने माता-पिता को दी। इसके बाद परिजन पुलिस के पास पहुंचे और शिकायत दर्ज कराई। बालिका को मेडिकल जांच के लिए भेजा गया। पुलिस ने कहा कि उसे कोई शारीरिक चोट नहीं आई है।

शनिवार को पुलिस की एक टीम आरोपी के घर गई और वहां से उसे गिरफ्तार कर लिया। आरोपियों पर आईपीसी की धारा 376 (ए) 376 (बी), 376, 354, 506 (2) के तहत बलात्कार और यौन उत्पीड़न से संबंधित और 4, 6, 8 यौन अपराधों से बच्चों का संरक्षण अधिनियम, 67 बी सूचना प्रौद्योगिकी के तहत मामला दर्ज किया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here