Bihar Crime News : पिता पर 14 साल की बेटी से दुष्कर्म का आरोप, थाने पहुंची पीड़िता, पिता गिरफ्तार

0
88
Bihar Crime News: Father accused of raping 14-year-old daughter, victim reached police station, father arrested

Bihar Crime News: बिहार के मुंगेर जिले के हवेली खड़गपुर थाना क्षेत्र में एक शर्मनाक घटना सामने आई है, जहां एक 14 वर्षीय बेटी ने अपने ही पिता पर रेप का आरोप लगाया है। पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस के मुताबिक 14 साल की बच्ची ने आरोप लगाया है कि उसके पिता पिछले चार-पांच महीने से उसके साथ रेप कर रहे हैं। निराश होकर नाबालिग शुक्रवार की रात थाने पहुंची और अपनी आपबीती सुनाई।

पीड़िता ने पुलिस को बताया कि उसके पिता कपड़े दिलाने, कभी चॉकलेट लेने तो कभी मेले में जाने के नाम पर पिछले 5 महीने से उसका बार-बार रेप कर रहे थे।

पीडिताने बताया कि पिता मां से यह बात न बताने के लिए कहते थे। एक बार उसने अपनी मां को इस बारे में बताने की कोशिश की तो पिता ने उसे डंडे से खूब पीटा। एक बार मां को बताया तो उसने बदनामी और लोकलाज के डर से उसे चुप करा दिया।

पीड़िता ने बताया कि शुक्रवार को मां मायके चली गई थी और पिता ने फिर उसके साथ गंदा काम किया। उसके बाद परेशान होकर वह रात को अकेले ही थाने पहुंची जहां उसने पुलिस को सारी जानकारी दी।

मुंगेर के पुलिस अधीक्षक जे जाला रेड्डी ने शनिवार को बताया कि पुलिस को घटना की सूचना मिलते ही आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया गया और पीड़िता को मेडिकल जांच के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया। उन्होंने कहा कि पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here