Crime News: किसी और से अफेयर के शक में लिव-इन पार्टनर की गला रेत कर हत्या

0
74
Bhopal Crime News: Live-in partner murdered by slitting his throat on suspicion of having an affair with someone else

Crime News: मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में एक युवक ने अपने लिव-इन पार्टनर की गला रेत कर हत्या कर दी। सीसीटीवी कैमरे में दिख रहे मोटरसाइकिल के नंबर के आधार पर पुलिस आरोपी तक पहुंची।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार 30 वर्षीय इकरा नाम की महिला पिछले डेढ़ साल से मोहसिन खान के साथ लिव-इन पार्टनर के तौर पर रह रही थी।

दोनों के बीच विवाद हुआ और आरोपी मोहसिन खान ने शनिवार रात को बड़े तालाब के बोट क्लब के पास लड़की को बुलाया, जहां दोनों के बीच विवाद हो गया और आरोपी ने इकरा का गला रेत कर हत्या कर दी।

विवाद के चलते मृतक ने पुलिस में शिकायत की थी

पुलिस ने जब इस बच्ची की हत्या की गुत्थी सुलझाने की कोशिश की तो पता चला कि इकरा मोहसिन खान के साथ हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी में लिव-इन पार्टनर के तौर पर रहती थी।

लेकिन विवाद के चलते वह अपनी मौसी के यहां रहने चली गई। ऐशबाग। इकरा ने इससे पहले मोहसिन खान के खिलाफ थाने में शिकायत भी दर्ज कराई थी।

मोटरसाइकिल के नंबर से आरोपी का खुलासा

पुलिस ने श्यामला हिल्स इलाके के सीसीटीवी कैमरों की तलाशी ली तो पूरा राज खुल गया। इन सीसीटीवी फुटेज में उसने एक मोटरसाइकिल का नंबर देखा, जिसके आधार पर पुलिस मोहसिन खान के पास पहुंची।

मोहसिन खान ने पुलिस को बताया है कि उसे शक था कि इकरा का किसी और के साथ अफेयर चल रहा है और वह लगातार उसे प्रताड़ित करती थी जिसके चलते उसने यह कदम उठाया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here