Bhagalpur Murder News : भागलपुर में महिला का हत्यारा गिरफ्तार, आरोपी ने महिला का ब्रेस्ट, हाथ, पैर और कान काट डाला

0
84
Bhagalpur Murder News

Bhagalpur Murder News : बिहार के भागलपुर में महिला की जघन्य हत्या मामले में आरोपी शकील मियां को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। वहीं, मामले में साक्ष्य जुटाए जा रहे हैं।

इसी क्रम में एफएसएल (फॉरेंसिक साइंस लेबोरेटरी) व अपराध अनुसंधान विभाग भागलपुर की टीम साक्ष्य जुटाने के लिए मौके पर पहुंची।

पुलिस ने आरोपी शकील के हाथ से खून से सनी मिट्टी, धारदार कुल्हाड़ी और दबिया, मिट्टी के निशान और खून बरामद किया है।

गौरतलब है कि बीच बाजार में एक महिला की धारदार हथियार से हत्या कर दी गई थी. बीच बाजार में हुई इस घटना से इलाके में दहशत फैल गई।

घटना कैसे हुई?

पुलिस के मुताबिक महिला पीरपैंती बाजार गई थी। इसी बीच शनिवार को सिंधिया पुल के पास बाजार के मोहम्मद शकील नाम के एक आरोपी ने महिला पर धारदार हथियार से हमला कर दिया।

शकील ने एक मटके में धारदार हथियार छुपा रखा था। उसने जोर से मारकर महिला की छाती, हाथ, पैर और कान काट दिए।

इसके बाद आरोपी मौके से फरार हो गए। इसी बीच लोगों ने घटना की जानकारी पीरपैंती थानाध्यक्ष रामकुमार प्रसाद को दी। सूचना पर पहुंचे थानाध्यक्ष रामकुमार प्रसाद ने घटना का जायजा लिया।

पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने मुख्य आरोपी शकील मियां (62) को गिरफ्तार कर लिया। मामले के दूसरे आरोपी को रविवार को ही गिरफ्तार कर लिया गया था।

पुलिस का क्या कहना है?

पुलिस के अनुसार, नीलम देवी को आरोपियों ने करीब 10 बार चाकू मारा, जिससे उनके निजी अंगों सहित शरीर के विभिन्न हिस्सों पर कई चोटें आईं।

भागलपुर के अस्पताल लाने से पहले ही खून से लथपथ महिला की मौत हो चुकी थी। भागलपुर रेंज के डीआईजी विवेकानंद ने कहा, मामले के मुख्य आरोपी शकील मियां को गिरफ्तार कर लिया गया है। हम इस मामले में दोनों आरोपियों से पूछताछ कर रहे हैं। अपराध में प्रयुक्त कुल्हाड़ी भी बरामद कर ली गई है।

महिला ने कर्ज नहीं चुकाया

पुलिस के मुताबिक आरोपी और पीड़िता के बीच पैसों के विवाद के चलते घटना को अंजाम दिया गया। पुलिस ने कहा है कि पीड़िता ने आरोपी से कुछ कर्ज लिया था जिसे वह लौटा नहीं पा रही थी।

शकील मियां जाहिर तौर पर पीड़ित पर पैसे वापस करने का दबाव बना रहा था, जिससे वह नाराज हो गया और गुस्से में इस जघन्य घटना को अंजाम दिया। पुलिस ने कहा है कि आरोपी और पीड़िता का परिवार दोनों एक-दूसरे को पिछले कई सालों से जानते थे।

मरने से पहले महिला ने बयान दिया था

पीड़िता के मरने से पहले बयान का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है, जिसमें उसने शकील मियां को हत्यारा बताया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here