Crime News : सड़क पर मिला लड़के का शव, मृतक के परिजनों ने प्रेमिका के माता-पिता पर लगाया हत्या का आरोप

0
92
Bengal: Boy's body found on road family of deceased accused parents of his girlfriend of murder

Crime News : पश्चिम बंगाल के हुगली में एक युवक की पिटाई का वीडियो वायरल हो गया। कुछ घंटे बाद उसका शव सड़क किनारे पड़ा मिला। आरोप है कि मृतक की प्रेमिका के परिजनों ने उसकी हत्या कर दी है।

इसके साथ ही यह भी कहा जा रहा है कि सार्वजनिक रूप से खुद को पीटे जाने से युवक काफी दुखी था। सदमे को सहन नहीं कर सका और जहर खाकर आत्महत्या कर ली।

सूचना मिलने पर पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मृतक के परिजनों ने प्रेमिका के माता-पिता पर हत्या का आरोप लगाया है।

Crime News : स्कूल जाते समय जंगल में छात्रा का अपहरण कर दुष्कर्म, पुलिस कर रही जांच

घटना शुक्रवार रात की बताई जा रही है। चुचुरा के घुटियाबाजार कलीताला निवासी 20 वर्षीय रोहित राम का अपने क्षेत्र की एक नाबालिग लड़की से प्रेम प्रसंग चल रहा था।

शुक्रवार को रोहित राम के साथ मारपीट की गई और इसका वीडियो भी इलाके में फैल गया। वीडियो में प्रेमिका के माता-पिता उसे लाठियों और धारदार हथियारों से पीटते नजर आ रहे हैं।

स्थानीय लोगों के बीच बचाव के बाद रोहित जान बचाकर भागने में सफल रहा। लेकिन घटना के कुछ घंटे बाद उसका शव मिल गया। शव मिलने की सूचना पुलिस को दी गई।

लोगों ने पुलिस को बताया कि रोहित राम ने खुद का सार्वजनिक अपमान करने के कारण आत्महत्या की है। लोगों ने यह भी बताया कि उसकी प्रेमिका के माता-पिता के इन दोनों के बीच खटास भरे रिश्ते थे।

उसके साथ मारपीट भी की गई। लेकिन वह वहां से फरार हो गया था। शनिवार को मृतक के भाई राहुल राम ने चंदननगर पुलिस कमिश्नरेट में जाकर प्रेमिका के माता-पिता के खिलाफ मामला दर्ज कराया।

रिपोर्ट में दोनों को भाई की हत्या के लिए जिम्मेदार ठहराया गया है। शिकायत के आधार पर पुलिस ने प्रेमिका की मां को हिरासत में ले लिया। लेकिन उसके पिता घर छोड़कर भाग गए।

पुलिस ने आईपीसी की धारा 341, 325, 306, 34 के तहत मामला दर्ज किया है। चंदननगर पुलिस कमिश्नरेट की डीसीपी निधि रानी का कहना है कि फरार व्यक्ति की तलाश की जा रही है।

पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के असली कारणों का पता चलेगा। हमारे पास मारपीट का वीडियो भी है।

Also Read

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here