मूक बधिर नाबालिग लड़की के पेट में रहता था दर्द, मां जब डॉक्टर के पास ले गई तो खुला राज

0
89
Rape accused of deaf minor girl arrested

Alleged Rape of Minor Girl in Bulandshahr | उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर जिले में मूक-बधिर नाबालिग बच्ची से कथित दुष्कर्म का मामला सामने आया है. आरोप है कि नाबालिग बच्ची को डरा धमकाकर उसका पड़ोसी 5 महीने तक लगातार दुष्कर्म करता रहा। पीड़िता के गर्भवती होने पर उसकी मां की तहरीर पर रिपोर्ट दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया। यह मामला खुर्जा नगर का है।

पीड़िता की मां एक फैक्ट्री में काम करती है। उसकी बेटी की उम्र करीब 15 साल है और वह बोल-सुन नहीं पाती है। वह रोजी-रोटी के लिए फैक्ट्री में काम करने जाती थी, इसलिए पिछले चार-पांच महीने से उसका पड़ोसी उसकी बेटी को बहला-फुसलाकर और डरा-धमका कर अपने घर ले जाता था और उसके साथ कथित तौर पर दुष्कर्म करता था।

जब बेटी को लगातार पेट दर्द होने लगा तो उसे डॉक्टर को दिखाया गया तो डॉक्टर ने बताया कि वह गर्भवती है तो लड़की से सख्ती से पूछा तो लड़की अपनी मां को आरोपी के घर छोड़ गई। उसके बाद पीड़िता की मां ने आरोपी के खिलाफ थाने में तहरीर दी, जिस पर पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

खुर्जा एएसपी बीबी चौरसिया ने बताया कि खुर्जा नगर में शिकायत मिली है। लड़की नाबालिग है और मूक बधिर भी है। परिजनों की तहरीर पर मामला दर्ज कर आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया गया है। इस मामले में जल्द से जल्द चार्जशीट लगाकर आरोपी के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here