Crime News : दूसरे धर्म के युवक से शादी करने जिद, पिता ने बेटी को मारी मारी गोली

0
98
Aligarh: Insisting on marrying a youth of another religion, father shot his daughter

अलीगढ़: उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। अलीगढ़ बरला क्षेत्र के ग्राम नगला कसाब निवासी पिता ने अपनी बेटी की गोली मारकर हत्या कर दी।

हत्या को अंजाम देने के बाद आरोपी ने मामले की जानकारी थाने में देते हुए आत्मसमर्पण कर दिया। इसके बाद पुलिस ने गांव के मुखिया की शिकायत पर मामला दर्ज कर आरोपी पिता को जेल भेज दिया।

बताया जा रहा है कि नगला कसाब निवासी 70 वर्षीय किसान के 8 बच्चे हैं। आरोपी पिता ने अपनी 16 साल की सबसे छोटी बेटी की हत्या कर दी है।

दूसरे धर्म के युवक के साथ चली गई थी नाबालिग

मिली जानकारी के अनुसार किसान की 16 वर्षीय बेटी करीब डेढ़ माह पहले पड़ोस में रहने वाले दूसरे धर्म के युवक के साथ गई थी। इसके बाद परिवार के काफी प्रयास के बाद उसे घर वापस लाया गया।

इस मामले को लेकर गांव में पंचायत भी बैठी थी। पंचायत ने फैसला सुनाते हुए दोनों को अपने परिवार के पास वापस जाने को कहा था।

इसके साथ ही पंचायत में यह भी तय किया गया कि दोनों आपस में कोई संबंध नहीं रखेंगे और दोनों के परिवारों पर भी नजर रहेगी।

पिता की परेशानी के बावजूद किसान की बेटी दूसरे धर्म के युवक से शादी करने पर अड़ी थी। इस बात को लेकर पिछले कई दिनों से किसान के घर में विवाद चल रहा था।

किसान पिता ने बेटी को गोली मारी

गुरुवार को किसान पिता ने गुस्से में बेहोश होकर अपनी बेटी की गोली मारकर हत्या कर दी। मामले की जानकारी मिलने के बाद इंस्पेक्टर बारला के अलावा सीओ भी मौके पर पहुंचे और मौके का मुआयना किया।

पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। बारला सीओ अभय कुमार पांडेय ने जानकारी देते हुए बताया कि ग्राम प्रधान पति दिनेश कुमार की शिकायत के आधार पर आरोपित को मामला दर्ज कर जेल भेज दिया गया है।

वहीं, मृतक के शव को पोस्टमार्टम के बाद परिवार को सौंप दिया गया है। उन्होंने बताया कि गोली मृतक के माथे के पास लगी है।

पंचायत के फैसले के बाद भी मृतक युवक से गुपचुप तरीके से मिलता था। जिस वजह से उसके पिता ने उसे मौत के घाट उतार दिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here