Police Expose Sex Racket | स्पा सेंटर में 7 युवतियां आपत्तिजनक हालत में मिलीं, चल रहा था ये काम, पुलिस ने की कार्रवाई

0
92
Bihar Crime News

Police Expose Sex Racket : इंदौर। शहर के पलासिया थाना क्षेत्र में क्राइम ब्रांच की टीम ने स्पा सेंटर में छापेमारी कर बड़ी कार्रवाई की है।

टीम ने छापामार कार्रवाई के दौरान 7 लड़कियों और 13 लड़कों को आपत्तिजनक हालत में पकड़ा है। वहीं इस बात का खुलासा हुआ है कि स्पा सेंटर में काफी समय से अनैतिक काम चल रहा था। मौके से भारी मात्रा में शराब की बोतल के साथ आपत्तिजनक सामग्री भी मिली है।

जानकारी के अनुसार पलासिया थाना पुलिस को काफी समय से स्पा सेंटर में अनैतिक कार्य की सूचना मिल रही थी। जिसके बाद अब कार्रवाई की गई है।

Akshara Singh MMS Video Leaked : भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह का प्राइवेट वीडियो हुआ लीक? इंटरनेट पर हंगामा

पुलिस ने बताया कि पुलिस ने गीता भवन के पास श्री बालाजी हाइट्स की चौथी मंजिल पर कार्रवाई की है। यहां से 7 लड़कियों और 13 युवकों को हिरासत में लिया गया है, जिनसे पूछताछ की जा रही है।

टीआई संजय सिंह बैस ने बताया कि यह काम काफी समय से चल रहा था। इसकी सूचना मिलने के बाद पुलिस टीम ने छापेमारी कर 20 आरोपियों को हिरासत में ले लिया।

ज्यादातर लड़कियां इंदौर और आसपास के इलाकों की हैं, जो संचालक के बुलावे पर आती थीं। फिलहाल पुलिस सभी के खिलाफ सख्त धाराओं के तहत कार्रवाई कर रही है।

आपको बता दें कि इससे पहले भी शहर के स्पा सेंटरों पर कार्रवाई हो चुकी है, फिर भी अनैतिक काम के मामले सामने आ रहे हैं। फिलहाल जो ताजा मामला सामने आया है उस पर पुलिस कार्रवाई कर रही है।

Also Read

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here